पटना

नालंदा सांसद ने कोरोना वारियर्स के प्रति जताया आभार


      • सांसद ने कहा सोशल मीडिया के भ्रामक खबरों से बचे और लॉकडाउन का करे पालन
      • एमपी ने कहा 24 घंटे जिला मुख्यालय में मोबाइल पर उपलब्ध रहकर लगातार कर रहा हूं जरूरतमंदों की मदद

बिहारशरीफ (आससे)। नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर सेवा दे रहे सभी कोरोना वारियर्स के प्रति आभार जताया है। उन्होंने जिला पदाधिकारी, सभी अधिकारी, पुलिस अधीक्षक, पुलिस कर्मी, बैंक कर्मी, डाक कर्मी और विशेषकर स्वास्थ्य सेवा से जुड़े हुए तमाम चिकित्सकों और चिकित्सा सेवा में कार्यरत कर्मियों के प्रति आभार जताया है और उनकी प्रशंसा करते हुए कहा है कि विकट परिस्थिति में भी वे मजबूती से नालंदा की जनता की सेवा में लगे हुए है।

सांसद ने लॉकडाउन को प्रभावी बताते हुए कहा कि कोरोना ने किसी को छोड़ा नहीं। सभी लोग इससे मुक्ति चाहते है। दुनिया की हर व्यवस्था चरमरा गयी है, लेकिन मानव समाज के पास हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन भी है। वो दिख भी रहा है। आने वाले कुछ महीनों में ही हम सभी के लिए सुखद क्षण होगा, जहां पूरी दुनिया को इस कोरोना से मुक्ति मिल जायेगी।

सांसद ने कहा कि दुनिया के शक्तिशादी और बड़े देश भी स्वास्थ्य सेवाओं में पिछड़ गये है, लेकिन कम संसाधन होने के बावजूद बिहार सरकार कोरोना नियंत्रण में सफल दिख रही है। लॉकडाउन लगने के बाद गरीबों के लिए सरकार सामुदायिक किचन, अस्पतालों में दवा, जांच की और ऑक्सीजन मुहैया करायी है।

सांसद ने सोशल मीडिया पर चल रहे भ्रामक चीजों से बचने की जरूरत बताते हुए कहा कि आपको डिप्रेशन या मानसिक रूप से कमजोर करने वाला यह सब है। आप यह सोच ले कि कोरोना से डरना नहीं लड़ना है, लेकिन लॉकडाउन का पालन ही बेहतर बचाव है। उन्होंने आइएमए बिहारशरीफ को भी बधाई दी है। नालंदा पुलिस के कार्यों की प्रशंसा की है।

सांसद ने प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कार्यों की प्रशंसा की है। उन्होंने यह भी कहा कि जिला मुख्यालय बिहारशरीफ में रहकर दिन-रात लोगों की सेवा में लगे है। उनका मोबाइल 24 घंटे खुला रह रहा है। खुद फोन रिसिव करते है और हर जरूरतमंदों की मदद कर रहे है।