Latest News महाराष्ट्र

नाला सोपारा के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण 7 कोरोना मरीजों की मौत,


महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। प्रतिदिन कोरोना वायरस अपनी जद में लोगों को ले रहा है और सैकड़ों लोगों की मौतें रोज हो रही हैं। लेकिन इसी बीच राज्य में ऑक्सीजन की कमी के कारण 7 कोविड-19 मरीजों की मौत का मामला सामने आया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके के एक अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन की कमी के कारण सात कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। इसके बाद लोगों ने वहां खूब हंगामा किया है।

विधायक क्षितिज ठाकुर ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

नाला सोपारा के विधायक क्षितिज ठाकुर ने इस घटना के बाद अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। विधायक ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। विधायक क्षितिज ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ऑक्‍सीजन की कमी की वजह से तीन लोगों की मौत हुई है।

वहीं लोगों का आरोप है कि ऑक्‍सीजन की कमी होने से सात कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। मामला नाला सोपारा के विनायक अस्‍पताल का है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह से ही अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन की कमी होने लगी थी।

बीते 24 घंटे में हुईं 258 मौतें

जानकारी के लिए आपको बता दें कि देश का महाराष्ट्र राज्य कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित है। बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 51751 मामले सामने आए हैं और 258 लोगों की मौत हुई है। इसके के साथ महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 34,58,996 हो गई है। वहीं राज्य में इस खतरनाक वारयस से मरने वालों की संख्या 58,245 हो गई है।