Latest News नयी दिल्ली

नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, कहा ‘राजनीति नहीं, सभी की मदद करें’


  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड महामारी को हल्के में नहीं लें और इस संकट के समय में बिना राजनीति किए सबकी मदद करें.

रविवार को नागपुर कार्यकारिणी की बैठक में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद नितिन गडकरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को महामारी प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए. साथ ही कहा कि पार्टी ने इस बार कई कार्यकर्ताओं को खो दिया है, इसलिए सब लोग अपना ध्यान रखें, और समाज सेवा करते हुए राजनीति नहीं करने की अपील की है. जिससे जरूरतमंद लोगों की मदद हो सके. नितिन गडकरी ने कहा कि ‘समाज सेवा में राजनीति मत करो क्योंकि केवल आपके किए गए अच्छे काम का श्रेय कार्यकर्ताओं के साथ साथ बीजेपी को भी मिलेगा’. उन्होंने आगे कहा कि महामारी कब तक रहेगी भविष्य कोई नहीं जानता है, इसलिए हमें सबसे अच्छे के लिए सोचना चाहिए और सबसे बुरे के लिए तैयार रहना चाहिए. वहीं कार्यकर्ताओं को राजनीति का सही मतलब बताते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजनीति का मतलब केवल सत्ता में रहना नहीं है, बल्कि ये सामाजिक कार्य और राष्ट्रवाद है, ‘हमें जाति, धर्म या पार्टी के बारे में सोचे बिना समाज और गरीबों के साथ खड़े रहना चाहिए और सभी की मदद करनी चाहिए’.

कोविड के नियमों का पालन करने की अपील

नितिन गडकरी ने कहा कि किसी को भी बिना किसी वैध कारण के अपने घर से बाहर नहीं जाना चाहिए और हमेशा फेस मास्क पहनना चाहिए, सामाजिक दूरी बनाए रखनी चाहिए और महामारी के सभी प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए. साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से काम करना और संचार के लिए मोबाइल फोन का उपयोग करना चाहिए.