Latest News बंगाल मनोरंजन

नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता को बताया ‘फैमिली’,


नई दिल्ली, । तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां अपने राजनीतिक सफर के अलावा एक्टिंग और निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नुसरत जहां की निजी जिंदगी हमेशा से सुर्खियों में रही हैं। वह निखिल जैन से शादी से लेकर मां बनने और फिर यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने सहित कई वजहों से हमेशा चर्चा में रही हैं।

यश दासगुप्ता बांग्ला फिल्मों के जाने-माने कलाकार हैं। नुसरत जहां और यश दासगुप्ता अपने रिश्ते के बारे में हमेशा से खुलकर बात करते रहे हैं। अब अभिनेत्री ने यश दासगुप्ता को अपनी फैमिली बताया है। नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में टर्की में शादी की थी। इसके बाद कोलकाता में शादी की रिसेप्शन पार्टी दी थी। इनकी शादी में प्रॉब्लम की खबरें तब गॉसिप गलियारों में गूंजने लगीं, जब कई महीनों तक नुसरत और निखिल ने सोशल मीडिया में एक-दूसरे की तस्वीरें पोस्ट नहीं की थीं।

वहीं निखिल जैन से अलग होने की खबरों ने तब जोर पकड़ा, जब नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें आईं और यश दासगुप्ता को उनके बच्चे का पिता बताया गया। इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को उस समय ऑफिशियल किया था जब यह दोनों एक साथ एक शो में नजर आए थे। उस समय विकिपिडिया ने यश दासगुप्ता को नुसरत जहां को ‘घरेलू साथी’ बताया था और अब अभिनेत्री ने कहा कि वह इस शब्द को बदलना भी नहीं चाहती हैं।