Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

नोएडा: मां की मौत के अगले दिन बेटी की लाश घर में मिली, 3 मौतों के बाद जांच में जुटी पुलिस


नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. जहां सेक्टर-19 में एक 61 वर्षीय महिला अपने घर में मृत अवस्था मे मिली. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया है कि महिला मानसिक तनाव में थी और एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हुआ था.

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-19 के सी-ब्लॉक में रहने वाली 61 वर्षीय महिला मधु गोलानी का शव रविवार को उनके घर में मिला. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पुलिस के आलाधिकारियों ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान पता चला है कि महिला की मां का एक दिन पहले ही देहांत हुआ था, जिसकी वजह से वह तनाव में थी.

फिलहाल मधु गोलानी की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. इससे पहले महिला के पति की भी मौत हो चुकी थी.

यानी कि एक ही घर में पहले महिला के पति की मौत हुई, फिर उसकी मां की और अब खुद उस महिला (मधु गोलानी) की मौत हो गई. फिलहाल एक के बाद एक मौत से राज़ गहरा गया है कि. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, जल्द ही मामले की सही जानकारी सार्वजनिक हो सकती है.