Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पंचायत चुनाव से पहले अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया युवक, आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज


रेवाड़ी, । पंचायत चुनाव से पहले अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइए) रेवाड़ी की टीम ने गांव सीहा एक युवक को अवैध हथियार के साथ पकड़ा है। पुलिस ने युवक से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पकड़ा गया आरोपित युवक जिला भिवानी के गांव आलमपुर का रहने वाला जचेंद्र उर्फ सोनू है। खोल थाना में आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

पुलिस के अनुसार साेमवार की देर शाम सीआइए रेवाड़ी की टीम गश्त पर थी। इसी दौरान मुखबिर से सीआइए टीम को सूचना मिली कि गांव लुहाना की तरफ से मोटरसाइकिल पर एक युवक सीहा आ रहा है। युवक के पास अवैध हथियार है। युवक किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना के आधार पर सीआइए टीम गांव सीहा पहुंच गई और स्कूल के पास नाकाबंद कर दी।

युवक ने किया भागने का प्रयास

नाकाबंदी के दौरान सीआइए टीम को गांव लुहाना की तरफ से मोटरसाइकिल पर युवक आता हुआ दिखाई दिया। आगे नाकाबंदी देख कर युवक रुक गया और मोटरसाइकिल मोड़ कर वापस भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे मौके पर काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम भिवानी के गांव आलमपुर का रहने वाला जचेंद्र उर्फ सोनू बताया। पुलिस तलाश ने तलाशी के दौरान युवक से एक देसी कट्टा, एक कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद कर ली। युवक की मोटरसाइकिल साइकिल पर नंबर प्लेट भी नहीं थी।

खोला थाना पुलिस को सौंपा

सीआइए टीम ने आरोपित युवक को खोल थाना पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने एसआइ इंद्रजीत की शिकायत पर आरोपित के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। देसी कट्टा, कारतूस व मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त कर ली है। पुलिस आरोपित से अवैध हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है।