Latest News मनोरंजन

पंजाबी एक्टर Aman Dhaliwal पर अमेरिका के जिम में हुआ हमला,


नई दिल्ली, : जोधा अकबर और बिग ब्रदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पंजाब के मशहूर एक्टर अमन धालीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक जिम में वर्कआउट कर रहे अमन धालीवाल पर एक अंजान शख्स ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अमन खुद को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, खुद को हमलावर से बचाते हुए उन्हें काफी चोटें आईं।

यूएस में एक अंजान शख्स ने अमन धालीवाल पर किया वार

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है। यूएस में हुई ये घटना करीब सुबह साढ़े नौ बजे की है। इस वायरल वीडियो में एक आदमी ने एक्टर का हाथ पकड़ रखा है और उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी है। एक्टर पर जिम में हमला करने वाला शख्स, ये कहते हुए नजर आ रहा है कि मुझे पानी चाहिए।

इस दौरान ये हमलावर एक्टर को धमकाता हुआ भी नजर आ रहा है। वीडियो में आप ये साफ तौर पर देख सकते हैं कि हाथ पकड़े हुए व्यक्ति का ध्यान जैसे ही इधर-उधर भटका, एक्टर ने उसे तुरंत ही धर दबोचा।

इस वीडियो में कैलीफोर्निया जिम में मौजूद कुछ साथी भी एक्टर की मदद करते हुए नजर आए और उन्होंने हमलावर को जकड़कर रखा। रिपोर्ट्स की मानें तो फिलहाल वह शख्स पुलिस हिरासत में हैं।

jagran

अमन धालीवाल को आईं काफी चोटें

जिम में हुई इस घटना में पंजाबी एक्टर को काफी चोटें आई। वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक्टर का माथा खून से लथपथ है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद एक्टर को तुरंत ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

jagran

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो के अलावा एक्टर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं , जिसमें उनके सिर के अलावा उनके कंधे, गले और हाथ पर भी काफी चोटें लगी हुई हैं।

सनी देओल की फिल्म से की थी अभिनय की शुरुआत

आपको बता दें कि पंजाब के मशहूर अभिनेता अमन धालीवाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में बतौर मॉडल की थी। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में सनी देओल की फिल्म ‘बिग ब्रदर’ में एक अहम किरदार निभाया।

इस फिल्म के अलावा वह साल 2008 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘जोधा अकबर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने राजकुमार रतन सिंह का किरदार निभाया था। वह हिंदी फिल्मों और पंजाबी फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं।