Latest News उत्तराखण्ड नयी दिल्ली

पंजाब कांग्रेस पर फैसले को लेकर हरीश रावत ने दी नई डेडलाइन, सिद्धू को लेकर कही ये बात


  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर हुई बैठक के बाद हरीश रावत ने कहा कि अगले तीन चार दिनों में पंजाब को लेकर खुशखबरी आ जाएगी. उन्होंने सिद्ध के ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया दी.

नई दिल्ली: राहुल गांधी की प्रशांत किशोर से मुलाकात को पंजाब से जोड़ कर ना देखने की दलील देते हुए पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने कहा है कि अगले 3 से 4 दिनों में पंजाब कांग्रेस को लेकर फैसला हो जाएगा. सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलों को टालते हुए रावत ने कहा कि सिद्धू और कैप्टन दोनों ने ही कांग्रेस नेतृत्व को भरोसा दिया है कि आलाकमान का फैसला मंजूर होगा.

राहुल गांधी के आवास पर बैठक के बाद रावत ने कहा कि अगले 3-4 दिनों में पंजाब को लेकर खुशखबरी आ जाएगी. सिद्धू के ताजा ट्वीट को लेकर रावत ने कहा कि सोशल मीडिया में बातों को तोड़ा मरोड़ा जाता है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सबके सामने कहा कि सोनिया गांधी का फैसला मंजूर होगा और यही बात सिद्धू ने भी पार्टी नेतृत्व से कही है.

सिद्धू ने अपने ट्वीट में कहा था कि आम आदमी पार्टी उनके उठाए मुद्दों का समर्थन करती रही है. सिद्धू को लेकर रावत ने आगे कहा कि बेअदबी और ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई के मुद्दे पर हम सबकी राय एक जैसी है. मुश्किल यह है कि सिद्धू का अपना अंदाज-ए-बयां है. उनका अपना तरीका है और उस तरीके में सुधार करने में मैं सक्षम नहीं हूं. रावत ने कहा कि कैप्टन और सिद्धू एक ही पार्टी के नेता हैं. हमारी कोशिश है कि दोनों साथ 2022 की लड़ाई लड़ें.