Latest News खेल

पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी, प्लेइंग इलेवन में भारी बदलाव


 आज के मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीत लिया है उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. यानी एक बार फिर सनराइजर्स हैदराबाद को बाद में बल्लेबाजी करनी होगी, जो ये टीम पिछले तीन मैच से करती आई है रनों का पीछा नहीं कर पा रही है लगातार हार रही है. आईपीएल 2021 में आज सनराइजर्स हैदराबाद पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला है. डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अभी तक अपने खेले गए तीन के तीन मैच हार चुकी है. इस तरह से टीम का खाता अभी नहीं खुला है टीम टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. वहीं पंजाब किंग्स की भी हालत कुछ अच्छी नहीं है. टीम अभी तक एक ही मैच जीत पाई है प्वाइंट्स टेबल में नंबर सात पर है. पिछले सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैदराबाद टीम पर सभी की निगाहें होंगी जो एमए चिदंबरम स्टेडियम की धीमी पिच पर संघर्ष कर रही है. आज का मैच दोनों टीमों के लिए बहुत अहम है. दोनों टीमों ने प्लेइंग इलेवन में भारी बदलाव किए हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल.
पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन : लोकेश राहुल (कप्तान विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मोएसिस हेनरिक्स, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, शाहरुख खान, फेबियन एलेन, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह.