News TOP STORIES पंजाब

पंजाब निकाय चुनाव रिजल्ट: पठानकोट, गुरदासपुर, बटाला में BJP, अकाली दल को झटका


नवांशहर के 11 वार्ड्स में कांग्रेस ने जीत दर्ज की

नवांशहर के 11 वार्ड्स में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। कुराली में कांग्रेस ने 9 सीटें अपने नाम कीं हैं। वहीं, पांच पर निर्दलीय और दो पर शिरोमणि अकाली दल ने जीत दर्ज की है। यहां बठिंडा से भी कांग्रेस को रोमांचित करने वाली खबर आ रही है, जहां नगर निगम में पार्टी पहली बार अपना मेयर बनाने की स्थिति में पहुंच चुकी है।

गुरदासपुर में कांग्रेस ने सभी 29 वार्ड पर जीत दर्ज की

गुरदासपुर में कांग्रेस ने सभी 29 वार्ड पर जीत दर्ज की है। यहां पर शिरोमणि अकाली दल को बड़ा झटका लगा है।

श्री आनंदपुर साहिब में सभी 13 वार्डों में निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की

श्री आनंदपुर साहिब में सभी 13 वार्डों में निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। वहीं, आम आदमी पार्टी और अकाली दल को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली है।

रूपनगर जिले के नंगल शहर के नगर पंचायत के नतीजे

रूपनगर जिले के नंगल शहर के नगर पंचायत के लिए अब तक आए नतीजों के अनुसार, कांग्रेस ने 15 वार्डों पर जीत दर्ज की है। वहीं, बीजेपी के खाते में सिर्फ 2 वार्ड आए हैं। निर्दलीय ने दो वार्डों में जीत दर्ज की है।

जालंधर की जंडियाला में अब तक के नतीजे

जालंधर की जंडियाला में अब तक आए नतीजों के मुताबिक, कांग्रेस ने 10 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं, अकाली दल ने तीन पर और निर्दलीय ने दो सीटों पर जीत दर्ज की है।

ये हैं पठानकोट जिले के नतीजे

पठानकोट में भी नतीजे आने शुरू हो गए हैं। पठानकोट की सुजानपुर नगर काउंसिल में कुल 15 वार्ड हैं। 6 पर बीजेपी, 8 पर कांग्रेस, एक पर निर्दलीय ने जीत दर्ज की है।

ये हैं पटियाला जिले के नतीजे

पटियाला जिले में पतरां नगर काउंसिल में 6 वार्डों में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। तीन अकाली दल और चार निर्दलीयों के खाते में गए हैं। नाभा में दो वार्ड पर अकाली, एक पर निर्दलीय और तीन वार्ड पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है।

फाजिल्का निकाय चुनाव के नतीजे आने शुरू

फाजिल्का निकाय चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। वार्ड नंबर 2, 3, 4, 5, 7, 8, 9, 10 और 11 से कांग्रेस ने जीत हासिल की है। वहीं, वार्ड नंबर 1 आम आदमी पार्टी और वार्ड नंबर 6 और 12 अकाली दल के खाते में गई है।

गढ़शंकर नगर परिषद के 13 वार्डों नतीजे आए

गढ़शंकर नगर परिषद के 13 वार्डों नतीजे आ गए हैं। 13 वार्डों में से 10 वार्ड पर निर्दलीय और 3 वार्ड पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की है।

अमृतसर जिले के नतीजे

  • राईया में 12 वार्ड कांग्रेस के खाते में, एक वार्ड में टाइ हुआ।
  • जंडियाला में कांयग्रेस 6 पर और अकाली दल 5 वार्ड में जीत दर्ज की।
  • अजनाला में 8 वार्ड पर अकाली दल और कांग्रेस ने 7 पर जीत दर्ज की।
  • मजीठा में अकाली दल के 10, कांग्रेस के 2 और एक निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत दर्ज की।
  • रमदास नगर पंचायत में कांग्रेस ने जीत दर्ज की। यहां 8 सीटो पर कांग्रेस और 3 पर अकाली दल ने जीत दर्ज की।

पंजाब निकाय चुनाव के नतीजे आने शुरू

पंजाब में हुए निकाय चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। 117 निकायों पर 9 हजार से ज्यादा प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है। किसान आंदोलन के बीच हुए इन चुनावों के नतीजे पर सभी की नजर है।