News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

पंजाब विधानसभा चुनावः आप का बड़ा ऐलान, सभी 117 सीटों पर लड़ेगी पार्टी,


  • गुरमीत सिंह खुदियां चड्ढा और आप की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान की मौजूदगी में आप में शामिल हो गए। आप विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। सीएम अमरिंदर सिंह ने कोई काम नहीं किया है।

Punjab Assembly Elections: आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं किया जाएगा। पार्टी सभी 117 सीटों पर अपने चिह्न पर चुनाव लड़ेगी। पंजाब में कांटे की टक्कर है।

दिल्ली के विधायक और पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने घोषणा की कि आप स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ेगी। मैं इसे हमेशा के लिए स्पष्ट कर दूं। आप विधानसभा चुनाव के लिए किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। हम सभी 117 सीटों पर अपने दम पर और बिना किसी साझीदार के लड़ेंगे। वे सभी अच्छे लोग जो अन्य पार्टियों में हैं और जो पंजाब को पहले रखते हैं। राज्य की बेहतरी के लिए लड़ने के लिए स्वागत है।

इस बीच, मुक्तसर से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता गुरमीत सिंह खुदियां चड्ढा और आप की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान की मौजूदगी में आप में शामिल हो गए। शिरोमणी अकाली दल (शिअद) और बसपा के साथ कभी गठजोड़ नहीं होगा। हम बादल परिवार के खिलाफ लड़ेंगे। सीएम अमरिंदर सिंह ने कोई काम नहीं किया है।