पटना

पटना: कलियुगी बाप ने पीट-पीट कर दी पुत्र की हत्या, गिरफ्तार


पटना। पिता भी ऐसा निर्दयी हो सकता है, सोचकर रूह कांप उठती है। कंकड़बाग में ऐसी ही एक हृदयविदारक घटना को कलियुगी बाप ने अंजाम दिया है। उसने अपने ही छह साल के मासूम बेटे की इस बेरहमी से पिटाई कर दी कि आखिकरकार बच्चे ने दम तोड़ दिया। अब पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी की जा चुकी है।

राजधानी के कंकड़बाग मलाही पकड़ी इलाके में आरोपी ने तीन शादियां कर रखी हैं। उसकी एक पत्नी खगड़िया में रहती है, जबकि दूसरी पत्नी की मौत हो चुकी है। जिस मासूम की उसने हत्या की, वह दूसरी पत्नी का बेटा है। तीसरी पत्नी मलाही पकड़ी में ही पति के साथ रहती है। मृतक की बहन मानवी का आरोप है कि पिता हमेशा उसके भाई को पिटता रहता था। गुरुवार की रात उसके भाई का गुनाह सिर्फ इतना भर था कि वह अपने दोस्त के साथ कुछ समय के लिए घर से बाहर निकला था। बेदर्द पिता ने पहले बच्चे का हाथ-पांव बांध दिया और उसकी दम भर पिटाई कर डाली।

पिता की पिटाई से बुरी तरह जख्मी बच्चे ने शुक्रवार को सुबह में ही दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद पिता फरार हो गया। हृदय को छलनी कर देने वाली घटना को लेकर आसपास के लोगों में भारी आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने फरार पिता को खोज निकाला। उसकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।