पटना

पटना: टेंडर विवाद में हुई रूपेश की हत्या!


(आज समाचार सेवा)

पटना। पटना। इंडिगो के एयरपोर्ट स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या के मामले में बिहार के डीजीपी एसके सिंघल ने बड़े खुलासे का संकेत दे दिया है। डीजीपी एसके सिंघल ने कहा है कि रूपेश कुमार सिंह की हत्या टेंडर विवाद को लेकर  हत्या कर दी गई है ऐसी संभावना है पुलिस इस बिन्दू पर भी छानबीन कर रही है। हम टेंडर विवाद के मामले को खंगाल रहे हैं।

डीजीपी एसके सिंघल ने कहा है कि रूपेश कुमार सिंह की हत्या की जांच बिल्कुल सही दिशा में चल रही है। इस मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा कर देगी। पुलिस हर बिंदु पर काम कर रही है। बीजेपी ने यह भी कहा है कि रूपेश की हत्या के लिए शूटर बिहार के बाहर से बुलाए गए थे। विदित है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को डीजीपी एसके सिंघल को अपराध के मामले पर और रुपेश हत्याकांड की जांच के बारे में जानकारी लेने के लिए बुलाया था।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद से निकलते समय डीजीपी ने पत्रकारो को बताया कि इस बात की संभावना जताई कि रूपेश की हत्या पर टेडर विवाद को लेकर हुआ। डीजीपी ने कहा कि रूपेश कुमार सिंह के परिवार के लोग ठेकेदारी करते हैं लेकिन इस मामले में कोई विवाद की बात सामने नहीं आई है। पुलिस के जांच के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के जरिए भी इस केस को क्रैक करने में जुटी हुई है।

दोषियों को करें अविलंब गिरफ्तार : नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सीएम सेक्रेटेरियेट स्थित संवाद में डीजीपी एसके सिंघल से रूपेश हत्याकांड माले में अनुसंधान एवं जांच की अद्यतन जानकारी ली। डीजीपी ने सीएम को अब तक हुई जांच के संबंध में विभिन्न तथ्यों से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने डीजीपी को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि रुपेश कुमार सिंह हत्याकांड मामले का उदभेदन कर दोषियों की अविलंब गिरफ्ïतारी सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य जिलों में भी इस तरह के लंबित मामलों में त्वरित कार्रवाई कर दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। ऐसे मामलों में पुलिस अपराधियों के खिलाफ पूरी सख्ती से पेश आये। सरकार हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर पूरी तरह संवेदनशील एवं गंभीर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे गंभीर मामलों में किसी तरह की शिथिलता बरदास्त नहीं की जायेगी।