पटना

पटना: पश्चिम बंगाल में 200 सीटों पर जीतेगी भाजपा : मंगल


बंगाल में राजद को न दीदी पूछ रहीं, न केरल में कांग्रेस

पटना (आससे)। पश्चिम बंगाल में परिवर्तन की लहर चल रही है, वहां दो सौ सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी। यह दावा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने किया। उन्होंने कहा कि राजद की दाल बंगाल में नहीं गल रही, न केरल में। नेता प्रतिपक्ष तो ऐसी शेखी बघार रहे थे, जैसे केरल और बंगाल में सत्ता संभालने का उन्हें आमंत्रण मिल चुका हो। उन्होंने कहा कि ‘ढग्स ऑफ बिहार’ के कलाकार अब अपने कुनबे में ही ‘ठग विधा’ का प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कहावत है चला मुरारी हीरो बनने, यही हाल आरजेडी का है। उसे बंगाल में न दीदी पूछ रही है, न केरल में कांग्रेस। जबकि बिहार विधानसभा चुनाव मं लाल झंडा और कांग्रेस-राजद के साथ मिल  कर चुनाव लड़े थे। उन्होंने कहा कि विपक्षी कुनबे में शामिल सभी दल मतलब के साथी हैं। सभी हारे हुए लोग हैं, जो सिर्फ ‘ठग विद्या’  जानते हैं, वे बिहार की जनता को ठगने चले थे, किन्तु उनकी ठगी विद्या काम नहीं आयी तो, अपनी ठगी विद्या का इस्तेमाल आपस में ही करने लगे हैं।

बंगाल की जनता नमो के नेतृत्व में चहुमुखी विकास की आस में हैं, इसीलिए वह भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में गोलबंद हो चुकी है, ताकि विकास की मुख्य धारा से बंगाल सीधी तरह जुड़ सके। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने कभी भी जनहित की नहीं सोची। सिर्फ अपने लाभ के लिए जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया, लेकिन जो जैसा करता है, वैसा ही पाता हे। जनता के बीच आज विपक्षी दलों की कोई साख नहीं है।