पटना

पटना पहुंचे लालू, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत


पटना (आससे)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना पहुच गए हैं। पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद का भव्य स्वागत हुआ। तेजस्वी यादव, जगदानंद सिंह, सुनील सिंह सहित अन्य नेताओं ने लालू के स्वागत किया। एयरपोर्ट पर पहुचे लालू के लाल तेजप्रताप ने कहा कि जगदानंद ने मुझे धक्का दिया और आरजेडी से मुझे किसी प्रकार का मतलब नहीं। लालू प्रसाद यादव को मेरे आवास पर नहीं आने दिया गया।

लालू यादव ने एयरपोर्ट पर कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि भक्त चरण दास ‘भकचोंधर दास’ है। कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को हारने और जमानत जब्त कराने के लिए दे देते। कांग्रेस से क्या गठबंधन होगा, क्या मतलब है गठबंधन का। लालू प्रसाद का कांग्रेस को लेकर तेवर काफी तल्ख था। लालू ने अपने अंदाज में कांग्रेस के बिहार प्रभारी की हवा निकाल दी और कहा कि ‘भकचोंधर’ की बात का कोई मतलब नहीं है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लंबे अंतराल के बाद बिहार पहुंचे हैं। इस बीच उन्हें स्वागत करने के लिए बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित राजद के कई वरिष्ठ नेता पटना एयरपोर्ट पर आए। इस दौरान लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और मीसा भारती भी थी।