Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

बिहार : JDU विधायक बीमा भारती को मिली हत्या की धमकी, FIR दर्ज


पटना। पूर्णिया की रुपौली विधायक बीमा भारती (JDU MLA Bima Bharti) को मंगलवार की रात अज्ञात नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। इस बाबत उन्होंने सचिवालय थाने में आवेदन दिया है।

 

थानेदार विनोद राम ने बताया कि विधायक (JDU MLA) को उनके सरकारी नंबर पर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दिए जाने की शिकायत प्राप्त हुई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

बीमा के अपहरण की दर्ज कराई थी प्राथमिकी

बता दें कि सोमवार को एनडीए (NDA) सरकार के विश्वास मत प्रस्ताव में शामिल होने से पूर्व विधायक बीमा भारती का कुछ अता-पता नहीं चल पा रहा था।

इसके बाद रविवार की रात हरलाखी विधायक सुधांशु शेखर ने कोतवाली थाने में विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की प्राथमिकी कराई थी।

बीमा के पति और बेटे की गिरफ्तारी से चढ़ा सियासी पारा

इसमें उन्होंने परबत्ता विधायक डॉ. संजीव कुमार और पूर्व विधायक ई. सुनील कुमार पर संदेह जाहिर किया था। सोमवार को ही बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे समेत सात लोगों को हथीदह थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था।

सियासी और आपराधिक हरकतों के बीच उन्हें जान से मारने की धमकी से संबंधित कॉल मिलने के बाद पटना पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पुलिस उस नंबर की जांच कर रही है, जिससे कॉल आई थी।