पटना

पटना: प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव, परिवार के दूसरे सदस्यों में भी संक्रमण की पुष्टि


पटना। कोरोना नियंत्रण पर लगातार निगाहबानी और नेतृत्व कर रहे प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उनके पास परिवहन विभाग के मुख्य सचिव का भी पदभार है। प्रमंडलीय आयुक्त की पत्नी और बच्चों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है।

आईएएस संजय कुमार अग्रवाल और उनकी पत्नी तथा बच्चों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। जो भी लोग इनके संपर्क में आ चुके हैं, उनकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है। उन्हें कोरोना जांच कराने के लिए कहा जा रहा है। राज्य में तेजी के साथ कोरोना महामारी फैल रही है। राजधानी पटना का दिनों दिन हाल-बेहाल होता जा रहा है। एनएमसीएच में एक ही दिन में 12 लोगों की कोरोना से दर्दनाक मौत हो गई। इसमें अधिकांश पटना जिले के शामिल थे।

प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल कोरोना महामारी पर लगातार सक्रिय थे। वह ऑक्सीजन की किल्लत से लेकर दवाओं के अनापूर्ति बनाए रखने पर हर समय तत्पर कदम उठा रहे थे। उनकी जिला प्रशासन और दूसरे अधिकारियों के साथ सतत रूप से बैठकें भी चल रही थीं, जिसमें जिलों में कोरोना संक्रमण पर रोकथाम और बचाव के कार्ययोजनाओं पर हर समय उनकी निगाह बनी रहती थी। ऐसे में प्रमंडलीय आयुक्त के ही कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिलहाल एक बार राज्य में कोरोना नियंत्रण की मॉनीटरिंग एवं नेतृत्व पर भी संकट खड़ा हो गया है।