पटना

पटना: बर्थडे पार्टी पर शराब के साथ डांस


ग्रीन फॉरेस्ट होटल में छापेमारी, पकड़ा गया जीबी मॉल रेपकांड का आरोपी संदीप मुखिया

(निज प्रतिनिधि)

पटना। राज्य मे पूर्ण शराबबंदी है और ऐसे मे पटना के एक एक पॉस इलाके में शराब के साथ कई युवक और युवतियों को बुद्धा कॉलोनी की पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। पकडे गये लोगो का ब्रेथ एनलाइजर टेस्ट मे अल्कोहल की पुष्टि हुई है। पुलिस ने छापामारी के दौरान होटल के कमरे से शराब की भरी और खाली बोतल के साथ एक लाईसेन्सी पिस्टल भी बरामद किया गया है। हालाकि इस पार्टी मे शामिल होटल मालिक अविलाश झा मौके से फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। वही पुलिस ने होटल ग्रीन फॉरेस्ट को सील कर दिया है।

नागेश्वर कॉलोनी का ग्रीन फॉरेंस्ट होटल जहॉ गुरूवार को शराब की पार्टी चल रही थी। शराब के नशें मे भोजपुरी गाने पर बार बालाओ के साथ युवक ठुमके लगा रहे थे। मौका था जन्मदिन की पार्टी का। इसके लिए एक नही तीन डांसरों को बुलाया गया था। शराब का भी इन्तजाम था। लोग भोजपुरी गाने पर बार बालोओ के साथ नशे मे झूम रहे थे। माहौल गरमाया हुआ था। इधर इसकी जानकारी बुद्धाकॉलोनी थानेदार कैसर आलम को मिली और वें एसएसपी के आदेश के बाद दलबल के साथ होटल ग्रीन फॉरेस्ट मे छापामरी के लिए पहुच गये।

छापामारी रात के दो बजे की गयी थी। अचानक पुलिस को देख होटल मे हडकम्प मच गया। पुलिस ने होटल के तीसरे तल्ले पर स्थित तीन कमरो में छापामारी किया जहॉ से चार युवती और आठ युवक आपत्तिजनक स्थिति मे मिले। होटल के कमरे से शराब से भरी तीन बोंतल, तीन खाली बोतल, १२ ग्लास और एक लाइसेन्सी पिस्टल बरामद किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस ने देर रात नागेश्वर कॉलोनी स्थित एक होटल में छापेमारी की। जहां शराब पार्टी मना रहे 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें  युवक और युवतियां शामिल है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस सभी को थाने लेकर पहुंची। जिसके बाद सभी युवक-युवतियों को ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट के लिए पीरबहोर थाने भेजा गया। जहां सभी की जांच में शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई है। वही छापेमारी के दौरान होटल के संचालक को भी गिरफ्तार किया गया जिससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए होटल में शराब पार्टी किए जाने का मामला राजधानी पटना का है। जहां रिहाइशी इलाका नागेश्वर कॉलोनी स्थित एक होटल में बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस ने देर रात गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की। जहां शराब पार्टी करते 3 महिला डांसर के साथ 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है। बताया जाता है कि गिरफ्तार लोगों में एक डॉक्टर का बेटा भी शामिल है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इस पूरे प्रकरण में बड़ी बात यह है कि शराब और डांसरों वाली पार्टी को आयोजन करने वाला खुद को आर-९ का पत्रकार बता रहा था। पटना के रामनगरी इलाके का रहने वाला हर्ष गौतम नाम का युवक खुद को एक आर-९ न्यूज पोर्टल का रिपोर्टर बता रहा था। शुरुआत में पुलिस के ऊपर उसने धौंस जमाने की कोशिश की। फिर अपना प्रेस आईकार्ड दिखाया। पुलिस के सख्त रवैये को देख वो कैरियर बर्बाद होने का हवाला देने लगा। पुलिस ने सभी 12 लोगों का ब्रेथ एनेलाइजर से टेस्ट कराया। 4 में से 3 लड़कियां शराब के नशे में पाई गई।

थानेदार के अनुसार, हर्ष गौतम का बर्थडे था। होटल में पार्टी के लिए उसने तीन कमरे बुक कराए थे। जिस वक्त छापेमारी हुई, उस वक्त कुल 12 लोग वहां मौजूद थे। पकडी गयी 4 में से एक लड़की हर्ष की गर्लफ्रेंड है। जो मध्य प्रदेश की रहने वाली है और आईटी प्रोफाइल की है, बाकी 3 लड़की डांसर हैं। पकड़े गए युवको में से एक सदीप मुखिया का प्रत्याशी भी रहा है। सदीप मुखिया जीबी मॉल मे एक लडकी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था उस प्रकरण मे वह जेल भी गया था और अभी बेल पर बाहर आया था।

थानाध्यक्ष ने बताया की गिरफ्तार युवको और युवतियो में हर्ष गौतम रामनगरी रोड आशियाना, विक्की कुमार उर्फ विकास कुमार आशियाना नगर, राशिद फ्रेजर रोड थाना कोतवाली, मनु सिंह उर्फ सिद्धात साकिन मकहा मढौरा सारण, भारत कुमार सीतामढी, विवेक कुमार ठाकुर पूर्वी चंपारण, निलेश रंजन गर्दनीबाग, संदीप कुमारी दुंल्हिन बाजार, तब्बसुम शेख करीब मालवीगज जिला इटारसी मध्य प्रदेश सौमेला प्रवीण रामकृष्ण नगर, नंदनी कुमारी कोतवाली गया और जागृति कुमारी पटना फार्ट हास्पीटल के समीप सुमित्रा नंद अपार्टमेंट है।