पटना

पटना: विधायकों को मुक्का दिखाने को ले कर विस में हुआ हंगामा


      • विपक्ष ने कहा यही हाल रहा तो सदन में सीएम को नहीं बोलने देंगे
      • सरकार में 66 प्रतिशत मंत्री हैं दागी: तेजस्वी
      • विपक्ष लगा रहा मुझ पर अनर्गल आरोप : रामसूरत राय

(आज समाचार सेवा)

पटना। विधान सभा में मंगलवार को भी पक्ष-विपक्ष में जम कर तकरार हुई। सदन में विपक्ष ने मंत्री रामसूरत राय पर मुक्का दिखाने का आरोप लगाया, जिसको लेकर घंटों हंगामा हुआ। विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार के मंत्री के यहां शराब मिली, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टे उन्हें संरक्षण दिया जा रहा है।

उन्होंने सरकार से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि शराब का मामला उन पर बनता है तो उन पर भी कार्रवाई करे सरकार। उन्होंने कहा कि कल सदन में जो भी हुआ, उस पर सरकार खेद जताये। नेताओं के सम्मान को ठेस पहुंची है। सदन में असंसदीय भाषा का इस्तेमाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि सदन यदि ऐसे चलेगा, तो विपक्ष सदन में सीएम को भी बोलने नहीं देगा।

उनके इस बयान पर सत्ताधारी दल ने जम कर हंगामा किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि किस किस तरह के लोगों को सरकार ने मंत्री बना दिया है। सच तो यह है सत्ताधारी दल तथ्यों पर कुछ भी बोलना नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि सरकार में ६६ प्रतिशत मंत्री दागी है इसका वे प्रमाण भी देंगे। उनके इस आरोप पर सदन में फिर जम कर हंगामा हुआ।

राजस्व भूमि सुधार मंत्री ने कहा कि विपक्ष उन पर अनर्गल आरोप लगा रहा है। शराब मामले में उनके भाई के खिलाफ एफआईआर हुई थी। बोचहा थाना में इसकी प्राथमिकी भी दर्ज है।