पटना

पटना: शाइना परवीन हत्याकांड का चौथा आरोपित गिरफ्तार


लोडेड देसी कट्टा और पांच मोबाइल बरामद, 29 नवंबर को पति के सामने मारी थी गोली

(आज समाचार सेवा)

पटना। पटना की जक्कनपुर थाना की पुलिस ने करीब पांच महीने बाद शाइना परवीन हत्याकांड के फरार आरोपी को हथियार समेत गिरफ्तार किया है।

29 नवंबर को चार बदमाशों ने लूटपाट के दौरान पति से सामने ही शाइना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालाकि इस घटना को लेकर दो थानो के बीच क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद हुआ था लेकिन इस घटना को जक्कनपुर थानाध्यक्ष ने इसे चुनौती के रूप मे स्वीकार किया और अज्ञात अपराधियो के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी और मामले के तह तक पहुचे और उक्त घटना मे शामिल तीन अपराधियो को गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे पहुचा दिया था।

शाइना परवीन हत्याकांड में शामिल चौथा और अन्तिम अपराधी अजीत कुमार सहनी पिता सीताराम सहनी साकिन आर.एम.एस. कॉलेज थाना कंकडबाग जो पांच महीने से फरार था उसे जक्कनपुर थाना की पुलिस ने बिग्रहपुर बिहारी पथ स्थित बर्फ फैक्ट्री के पास से एक लोडेड देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया कर लिया है। गौरतलब है कि 29 नवंबर को चिरैयाटांड़ पुल पर लूट के दौरान अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

शाइना परवीन अपने पति के साथ पटना जंक्शन से डेहरी ऑन सोन के लिए ट्रेन पकडऩे जा रही थी। इसी दौरान ऑटो में मौजूद चार की संख्या में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान पति के सामने ही शाइना की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद ऑटो ड्राइवर फरार हो गया था।

जक्कनपुर थानाध्यक्ष मुकेश वर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर हत्याकांड में शामिल अपराधी को एक लोडेड देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अजीत सहनी पर पटना के साथ-साथ नालंदा में भी कई मामले दर्ज हैं और पहले भी जेल जा चुका है।

पूछताछ के दौरान आरोपी अजीत ने साफ तौर से कहा कि लूटपाट के दौरान इस हत्याकांड को उसके साथी सोनू ने अंजाम दिया था। ज्ञातव्य है कि सोनू इस हत्याकांड में पटना के बेउर जेल में बंद है।