पटना

पटना: सीएम ने दिलाया जनता को भरोसा,कहा- हम सब मिलकर संग, कारोना से जीतेंगे जंग; धैर्य के साथ रहें सतर्क और जागरूक


(आज समाचार सेवा)

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को ट्वीट कर राज्य की जनता से कोरोना से जंग मं सबका साथ मांगा है। उन्होने अपने ट्वीट में कहा कि कोरोना के कारण हम लोग मानवता पर आये अब तक के सबसे गंभीर संकट का सामना कर रहे हैं। इससे उबरने के लिए सरकार पूरी प्रतिवद्धता के साथ जरूरी उपाय कर रही है। इस जंग में आप सभी का सहयोग जरूरी है। कृपया जागरूक और सतर्क रहें, सकारात्मक सोच रखें, डाक्टरों की सलाह और गाइडलाइन का पालन करें।

उन्होंने कहा है कि कोरोना महामारी से बिहारवासियों को बचाने के प्रयासों में आपका सक्रिय सहयोग महत्वपूर्ण है हम सब मिलकर संग, कारोना से जीतेंगे जंग। इससे पूर्व भी मुख्यमंत्री ने कोरोना से जंग में लोगों से धैर्य, सतर्क और जागरूक रहने का आह्वान कर चुके हैं। उन्होंने लोगों को कोविड-१९ के प्रोटोकाल के अनुरूप गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया है। वेबजह घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर चुके हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना से उत्पन्न विकट समय में स्वास्थ्यकर्मी जिस प्रतिबद्धता के साथ सेवा देकर लोगों की जान बचा रहे हैं, उसके लिए वे अभिवादन के पात्र हैं। यह जरूरी है कि हम सब विपरित परिस्थितियों में धैर्य बनाये रखें और डाक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों को वह सम्मान प्रदान करें जिसके वे हकदार है।