पटना

पत्नी ने सुप्त अवस्था में पति का प्राइवेट पार्ट काटा, गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती


पटना। फुलवारीशरीफ की अल्बा कॉलोनी में एक पत्नी ने सुप्त अवस्था में अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद पति ने भी पत्नी पर जानलेवा हमला किया। साथ ही अपनी जान बचाने को लेकर आधी रात थाना पहुंचा। घायल पति की हालत देख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा। जबकि पत्नी का इलाज फुलवारीशरीफ में ही किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है। कई बार पंचायत भी हुई है।

बताया जाता है कि अल्बा कॉलोनी के साईमा मंजिल में केयर टेकर 35 वर्षीय मो मनौव्वर दूसरी पत्नी के साथ रहता है। उसकी पत्नी की भी मनौव्वर से दूसरी शादी है। हालांकि घटना को लेकर कई तरह की चर्चा है। पूरा मामला अब पुलिसिया अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। जानकारी के अनुसार, मनौव्वर के साथ पत्नी फरहत प्रवीण ढाई साल की बच्ची और छोटा बच्चा के साथ रहती है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कि मनौव्वर की पत्नी फरहत परवीन अपने पहले शौहर के बच्चों को भी अपने साथ रखना चाहती है, जिसका मनौव्वर विरोध करता है।

मनौव्वर का कहना है कि उसकी जितनी कमाई है, उससे अपने बच्चों को पाले या दुसरे के बच्चों को पाले। बताया जाता है कि फरहत के पहले शौहर से एक चौदह साल का बेटा और एक बेटी है, दोनों बच्चे ननिहाल में रहते हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि शुक्रवार की रात्रि में मनौव्वर अपने घर में पत्नी के साथ सो रहा था। पत्नी भी बगल में सो रही थी। आधी रात ढाई बजे जब मनौव्वर गहरी नींद में चला गया तब उसकी पत्नी ने हमला कर दिया। थानेदार आर रहमान के अनुसार, पुलिस पूरे मामले की जानकारी ले रही है।