पटना

समस्तीपुर में दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया से  16 लाख की लूट


आईजी, एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

समस्तीपुर (आससे)। पिछले 48 घंटों में अपराधियों ने तीन बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया। समस्तीपुर की पुलिस भी अपराधियों की धरपकड़ के लिए खाक छान रही है, पर उन्हें अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पहले बंधन बैंक से हुई लूट दूसरा पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली और वही तीसरी घटना समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र का है जहां। अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया को अपना निशाना बनाया।

हरपुर एलौथ की शाखा में घुसकर बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में घुसकर 16 लाख से अधिक की रकम लूट लिए और मौके से फरार हो गये। इस घटना से बैंक परिसर में अफरा – तफरी मच गई। बताया जाता है कि चार से अधिक की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी, आईजी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू की गई। बताया यह भी जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई उस समय तेज बारिश हो रही थी। इसी दौरान चारों लूटेरे अचानक बैंक में घुसे और लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। थाना से बैंक की दूरी महज चार किलोमीटर बतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस घटना के हर एक बिन्दुओं की गहनता से जांच कर रही है। इतना ही नहीं बैंक के सीसीटीवी को भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है।