Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 3 की मौत


  1. पानीपत। पानीपत में एक लापरवाही ने कई जिंदगियां छीन ली। एक प्राइवेट बस और तेज रफ्तार ट्रक की जोरदार टक्कर हुई जिसके चलते 3 लोग अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठे। हादसा इतना भयावह था कि इसमें कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। निजी बस चालक की मनमानी और तेज रफ्तार ट्रक ने खादी आश्रम के सामने जीटी रोड पर एक छात्र, छात्रा और कामगार को मौत के मुंह में धकेल दिया।

घायलों से मिली जानकारी के मुताबिक बस चालक ने यात्रियों की जिंदगी उस वक्त दांव पर लगा दी जब बस को अवैध स्टैंड पर खड़ा कर दिया और पानीपत की दो सवारियों को नीचे उतारने लगा। उन्होंने चालक को टोका था कि हाईवे पर गाड़ी खड़ी न की जाए लेकिन चालक ने किसी की भी न सुनी । तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके बुहुत तेज धमाका हुआ।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस में सवार लोगों के बीच हाहाकार मच गयी। यात्री इधर-उधर गिर गए। छह सीट पिचक गई। बस के आगे के शीशे भी चटक गए। किसी यात्री का माथा फूट गया और खून बहने लगा। किसी के पैर में चोट लग गई। आसपास के लोगों ने उन दोनों व अन्य घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। अगर बस चालक ने अवैध स्टैंड पर वाहन को नहीं रोका होता तो शायद यह दर्दनाक दुर्घटना न होती।