Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

पीएम मोदी के बाद अब अमित शाह भी मिले ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम से


नई दिल्ली, । फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म की सोमवार को देश के प्रधानमंत्री ने भी तारीफ की। अब देश के गृहमंत्री अमित शाह ने भी विवके अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की तारीफ की है। इतना ही नहीं फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्टारकास्ट ने अमित शाह से मुलाकात भी की है।

अमित शाह से मुलाकात की तस्वीरों को विवेक अग्निहोत्री ने अपने आधिकरिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी सहित फिल्म से जुड़ी अन्य शख्सियत अमित शाह के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि अमिता शाह ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का तारीफ की है। साथ ही गृहमंत्री का शुक्रिया भी अदा किया है।

विवके अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, हमें प्रोत्साहित करने के लिए अमित शाह जी का शुक्रिया। कश्मीरी लोगों और सुरक्षा बलों के मानवाधिकारों के लिए आपका लगातार प्रयास सराहनीय है। एक शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के लिए आपका नजरिया मानवता और भाईचारे को मजबूत करेगा।’ इतना ही नहीं जम्मी-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने को लेकर भी विवके अग्निहोत्री ने अमित शाह की तारीफ की है।