पटना

पीएम मोदी को अपना आदर्श मानते हैं तेजस्वी: शाहनवाज हुसैन


पटना। ‘पहले प्रधानमंत्री मोदी कोरोना का टीका लें तब मैं लगवाउंगा’। तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने अपने ही अंदाज में पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि तेजस्वी प्रधानमंत्री मोदी को अपना आदर्श मानते हैं। यह तो अच्छी बात है कि पहले पीएम मोदी ही टीका लेंगे तब तेजस्वी लेंगे। इसमें कोई दिक्कत की बात नहीं है।

बता दें कि करोना टीका को लेकर विपक्ष की ओर से तरह-तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। लगातार कहा जा रहा है कि दूसरे राष्ट्र की तरह यहां भी पहले पीएम मोदी को टीका लेनी चाहिए। लेकिन पहले वो टीका ना लेकर दूसरों को टीका दिलवा रहे हैं। महागठबंधन की ओर से इस प्रकार की आवाज आती रही है। ऐसे में लोगों में कोरोना के प्रति विश्वास जगाने और विपक्ष का मुंह बंद करने का सरकार ने मन बना लिया है।

सूत्रों की माने तो लोगों में टीका के प्रति विश्वास जगाने के उद्देश्य से कोरोना वैक्सीन के दूसरे चरण में पीएम मोदी समेत राज्य के सभी मुख्यमंत्री को टीका लगाया जाएगा। सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खुद टीका लेंगे। इसके बाद इसके बाद सभी राज्यो के मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्रियो के अलावे सभी राज्यो के मंत्री टीका लगवायेगे।