News TOP STORIES नयी दिल्ली

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जम्मू को फिर दहलाने की थी साजिश,


जम्मू: पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जम्मू को दहलाने की साजिश में पुलिस ने एक और आतंकी को गिरफ्तार किया है. जम्मू पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आतंकी का रिश्ता आतंकी संगठन अल बद्र से है, और यह जम्मू में सक्रिय आतंकवादियों को लॉजिस्टिकल सपोर्ट देता था.

जम्मू को 14 फरवरी को दहलाने की थी साजिश

जम्मू पुलिस की तरफ से जारी किए बयान में कहा गया है कि कश्मीर के पुलवामा के रहने वाले राह हुसैन भट को जम्मू को 14 फरवरी को दहलाने की साजिश में गिरफ्तार किया गया है. जम्मू पुलिस की माने तो गिरफ्तार किए गए राह हुसैन का संबंध भी आतंकी संगठन अल बद्र से हैं और वह प्रदेश में अपने संगठन के लिए ओवरग्राउंड वर्कर का काम करता था.

आतंकी को करीब 6.5 किलो विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया

इसके साथ ही पुलिस ने यह भी दावा किया है कि वह युवाओं को भी आतंक की भट्ठी में झोंकने का काम करता था और जम्मू में हमले के लिए वह पाकिस्तान में बैठे अल बद्र के हैंडलर के सीधे संपर्क में था. गौरतलब है कि पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पाकिस्तान के जम्मू के दहलाने के प्लान को नाकाम किया था. जम्मू पुलिस ने शहर के बस स्टैंड इलाके से अल बद्र आतंकी संगठन के एक आतंकी को करीब 6.5 किलो विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया था.