News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली प्रयागराज राष्ट्रीय लखनऊ

पुलिस ने सुपारी देकर कराई अतीक-अशरफ की हत्या डॉन ब्रदर्स के हत्याकांड पर तौकीर रजा का विवादित बयान


बरेली : अतीक-अशरफ हत्याकांड पर आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने विवादित बयान दिया है। मौलाना का कहना है कि पुलिस ने तीनों बदमाशों को सुपारी देकर अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की हत्या कराई है। इसके पुख्ता सबूत वीडियो में ही देखे जा सकते हैं। हत्यारों के इतने फायर करने के बाद भी पुलिस ने उनके ऊपर ना तो एक भी फायर किया, उल्टा उनको गोद में लेते हुए साथ ले गई।

दरगाह आला हजरत के पास स्थित मौलाना तौकीर रजा खां ने अपने आवास पर आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि मेरा इतना कहना है कि हालात किसी से छुपे नहीं है। पुलिस जो करवा रही है, वो जुल्म है। इस पूरे मामले की जिम्मेदारी लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा देकर मामले की जांच करवानी चाहिए।

मौलाना ने कहा कि विकास दुबे से लेकर अब तक जो एनकाउंटर किये गए है, उनकी जांच होनी चाहिए। सारे एनकाउंटर फर्जी हैं।

मौलाना ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस और गुंडों के बीच गठबंधन बन गया है, जिसकी सरपरस्ती सरकार कर रही है। प्रदेश में अमन कायम रहे। इसके लिए सभी अमन पसंद, संविधान में भरोसा रखने वाले लोगों को एक साथ आकर विरोध करना होगा।

मौलाना ने कहा कि प्रदेश की पुलिस अदालत का भी काम कर रही है। खुद ही आरोप लगाती है और खुद ही एनकाउंटर में उनको मार देती है। ऐसा करने वाले सभी आरोपितों के विरुद्ध धारा 120 बी के अंतर्गत कार्रवाई करने की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि इस जुल्म के विरोध में हम बुधवार को इस्लामिया मार्केट में 12 बजे से विरोध प्रदर्शन करेंगे। मौलाना ने कहा कि अतीक अहमद को मिट्टी में मिलाने की धमकी मुख्यमंत्री ने दी थी और वही हुआ।