पटना

पूर्णिया मे  दिनदहाड़े इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या


पूर्णिया (सदर)। पूर्णिया में अपराधियों ने दिनदहाड़े इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मधुबनी टीओपी क्षेत्र के मंझली चौक की है। आक्रोशित लोगो ने जीएमसीएच के पीछे गेट के समीप जामकर विरोध जताया। मंगलवार सुबह करीब 10:30 बजे छात्र अपने दो दोस्तों के साथ मंझली चौक से होते हुए डीएवी  चौक की ओर जा रहा था। इसी दौरान सामने से एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आए और छात्र के बाइक में सटा दिया। छात्र और उसके दोस्त कुछ कह पाते, इससे पहले एक अपराधी ने छात्र के सीने में गोली में दाग दी। गोली लगते ही वह बाइक से गिर गया। गोलीबारी से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

घायल युवक का दोस्त (बाइक चालक) उसे स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने युवक के पीठ में गोली मारी है। हत्या के कारणों का पता लगया जा रहा है। मृतक की पहचान सिपाही टोली निवासी कमलेश झा (संगीत शिक्षक) के पुत्र हर्ष कुमार झा (21) के रूप में हुई।

परिजनों का कहना है कि हर्ष भुवनेश्वर में बीटेक पहले वर्ष का छात्र था। लॉकडाउन के दौरान कॉलेज बंद होने से वह पूर्णिया आ गया था। हर्ष दो भाई-बहन से सबसे बड़ा था। परिजनों का कहना है कि हर्ष आज सुबह अपने दोस्त सोनू और प्रकाश के साथ डीएवी  चौक के पास जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।