Latest News उत्तर प्रदेश प्रयागराज

पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की बढ़ेंगी मुश्किलें, गैंगस्टर एक्ट के तहत भी चलेगा मुकदमा


प्रयागराज: जौनपुर के पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. धनंजय पर कानून का शिकंजा और कसेगा. प्रयागराज की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने धनंजय सिंह पर गैंगस्टर के आरोप तय किए हैं. अब धनंजय पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा चलेगा. जौनपुर के केराकत थाने मैं दर्ज एफआईआर के आधार पर कोर्ट ने ये फैसला लिया है.

तीन अन्य लोगों पर भी तय हुए आरोप
धनंजय सिंह के क्रिमिनल रिकॉर्ड के आधार पर एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट के जज आलोक कुमार श्रीवास्तव ने आरोप तय किए हैं. धनंजय के साथ ही तीन अन्य लोगों पर भी आरोप तय हुए हैं. आरोपी आशुतोष सिंह, सुशील सिंह उर्फ डब्बू और पुनीत सिंह के खिलाफ भी गैंगस्टर के आरोप तय हुए हैं. एडीजीसी राजेश कुमार गुप्ता और विशेष लोक अभियोजक वीरेंद्र सिंह को सुनने के बाद कोर्ट ने ये आरोप तय किए हैं.

कोर्ट में किया था सरेंडर
बता दें कि, जौनपुर के पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह ने शुक्रवार को फिल्मी अंदाज में प्रयागराज की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में सरेंडर किया था. कोर्ट ने धनंजय को ज्यूडिशियल कस्टडी में एक अप्रैल तक के लिए जेल भेज दिया है. धनंजय ने जेल जाने की ये कवायद यूपी पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए की थी. धनंजय सिंह को इस बात की आशंका थी कि लखनऊ के चर्चित अजीत सिंह मर्डर केस में गिरफ्तार करने के बाद यूपी पुलिस कानपुर वाले विकास दुबे की तरह गाड़ी पलटवाकर उसका एनकाउंटर कर सकती है. धनंजय ने कोर्ट में सरेंडर करने के लिए वकीलों जैसे कपड़े पहन रखे थे और हुलिया भी बदल रखा था.