Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

पेट्रोल-डीजल महंगे होने के विरोध में साइकिल से संसद पहुंचे TMC सांसद, बोले- मोदी जवाब दो


  • नई दिल्ली। देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि से आमजन की जेब पर बोझ बढ़ता जा रहा है। पिछले 2-3 महीने में पेट्रोल की कीमत काफी बढ़ी है। कई राज्यों में पेट्रोल 100 रुपए से ज्यादा महंगा बिक रहा है। ऐसे में कांग्रेस और आदमी पार्टी समेत कई सियासी दलों के कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन कर चुके हैं। पश्चिम ​बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसदों ने आज महंगाई के विरोध का अलग तरीका निकाला।

“मोदी जवाब दो, जवाब दो”
तृणमूल कांग्रेस के सांसद साइकिल से मानसून सत्र में हिस्सा लेने संसद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गेट के बाहर साइकिलें रोककर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर नारेबाजी की। सांसदों ने कहा- “नरेंद्र मोदी जवाब दो, जवाब दो.. क्यों पेट्रोल, डीजल महंगे हो रहे हैं… जवाब देना होगा।” कुछ सांसदों ने तो इस्तीफे की भी मांग की। बता दें कि, मानसूनी बारिश के दिनों संसद में मानसूनी सत्र चलेगा। इस दौरान विपक्षी दलों ने सत्तापक्ष के महंगाई पर घेरने की तैयार की है।

दिल्ली कांग्रेस के एक नेता ने पिछले दिनों कहा कि, पेट्रोल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी से लोग परेशान हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी द्वारा कीमतें वापस लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।