News TOP STORIES नयी दिल्ली

‘प्रधानमंत्री बनने के बाद भी अपनी जड़ों को नहीं भूले’; -गुलाम नबी आजाद


नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि प्रधानमंत्री बनने के बाद भी वह अपनी जड़ों को नहीं भूले और खुद को ‘चाय वाला’ बताते हैं। जम्मू में एक कार्यक्रम में गुर्जर समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा, ‘लोगों को नरेंद्र मोदी से सीखना चाहिए, जो प्रधानमंत्री बनने के बावजूद अपनी जड़ों को नहीं भूले हैं। वह गर्व से खुद को ‘चाय वाला’ कहते हैं। हालांकि, नरेंद्र मोदी के साथ मेरे गंभीर राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन पीएम बहुत ही जमीनी व्यक्ति हैं।’

आजाद ने कहा कि मुझे कई नेताओं की बहुत सारी बातें अच्छी लगती हैं। अब जैसे मैं गांव का हूं और मुझे बड़ा फक्र है कि मैं गांव का हूं। हमारे प्राइम मिनिस्टर भी अपने बारे में कहते हैं। सियासी तौर पर हम उनके खिलाफ हैं, लेकिन जो असलियत है उसको नहीं छुपाते। जो असलियत छुपाए वो अलग दुनिया में रहता है। आदमी जो है उस पर फक्र होना चाहिए।

गुलाम नबी आजाद हाल ही में राज्यसभा से विदा हुए हैं। उनकी विदाई के मौके पर बोलते हुए पीएम मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की और इस दौरान एक वाक्या सुनाते हुए वो भावुक भी हो गए।