News TOP STORIES नयी दिल्ली पंजाब

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में जालंधर पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह के हाथ में लगी चोट,


जालंधर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में पहली चुनावी रैली में जालंधर के पीएपी ग्राउंड पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के हाथ में चोट लगने से हड़कंप मच गया है। उनके हाथ से खून निकलते देखा गया है। अभी यह पता नहीं लग पाया है कि उन्हें यह चोट कैसे लगी है। कैप्टन को मौके पर तैनात स्वास्थ्य विभाग की टीम अटेंड कर रही है। बता दें कि दो दिन पहले पंजाब में आप के सीएम फेस भगवंत मान की आंख में फूल लगने से चोट लग गई थी। अमृतसर के अटारी में एक रोड शो के दौरान यह घटना हुई थी। मान फूल लगने से तिलमिला उठे थे। उन्हें अस्पताल ले जाकर प्राथमिक चिकित्सा सहायता मुहैया करवाई गई थी।

अभी पीएम मोदी के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। पीएपी ग्राउंड तक लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी बसों का पहुंचना जारी है। रैली स्थल तक पहुंचने के लिए लगी लंबी बसों की लाइनें लगी हैं। रैली में करीब 50,000 भाजपा कार्यकर्ताओं के जुटने की उम्मीद की जा रही है।

मंच पर भाजपा के जालंधर नार्थ से उम्मीदवार केडी भंडारी, भाजपा महासचिव तरुण चुघ, पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, कैप्टन अमरिंदर सिंह, केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, जालंधर कैंट से प्रत्याशी सरबजीत सिंह मक्कड़, जालंधर केंद्रीय से प्रत्याशी मनोरंजन कालिया, उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के सासंद हंसराज हंस  सुरिंदर महे भी पहुंचे हैं। पहले यह रैली केवल जालंधर के लिए रखी गई थी लेकिन अब इसमें पंजाब भर से भाजपा नेता भाग ले रहे हैं।

रैली स्थल के चारों तरफ सुरक्षा कड़ी

संवाद सहयोगी, जालंधर। पीएम मोदी के रैली स्थल पीएपी ग्राउंड के चारों तरफ सुरक्षा कड़ी की गई है। हर आने-जाने वाले की चेकिंग कर के भेजा जा रहा है। यहां तक कि पैदल आने-जाने वालों से भी पूछताछ करके ही उनको वहां से निकलने दिया जा रहा है। अर्धसैनिक बलों की टीमें वाहनों की चेकिंग करने में लगी हुई हैं।

चौगिट्टी मोड़ से लेकर पीएपी चौक तक पंजाब पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स और कमांडो फोर्स की तैनाती की गई है। पुलिसकर्मी एक तरफ रास्ता बंद कर दूसरी तरफ ट्रैफिक निकाल रहे हैं। दूसरी तरफ बंद करके के पहली तरफ से ट्रैफिक निकालने के आदेश दिए गए हैं।