Latest News खेल

प्रेस कान्फ्रेंस में उखड़े विराट कोहली


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम के साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाना है। इससे पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर उठे विवाद पर बुधवार विराम लग गया। कोहली के वनडे सीरीज से नाम वापस लेने की खबरों को लेकर अचानक विवाद खड़ा हो गया था। कोहली ने इस बात को खुद साफ किया कि वह साउथ अफ्रीका में होने वाली वनडे सीरीज खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने इस बात को सभी साफ किया कि रोहित और उनके बीच किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है।

विराट ने कहा, “मेरे और रोहित के बीच में मैंने पहले भी कितनी बात बातया है कि हमारे बीच में कोई भी दिक्कत नहीं है। ईमानदारी से मैं इस एक बात को लेकर पिछले दो या ढाई सालों से लगातार सफाई दिए जा रहा हूं। मैं थक चुका हूं इस चीज को लेकर सफाई दे दे कर। यह एक सवाल है जब मेरे से बार बार किया जाता है। मैं एक बात आपको पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि मेरा कोई भी एक्शन या कोई भी बातचीज कभी भी टीम को नीचे लगाने के लिए नहीं होगा।”

भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 फार्मेट की कप्तानी कोहली ने आइसीसी विश्व कप से पहले ही छोड़ने की घोषणा कर दी थी। विश्व कप में टीम इंडिया के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कोहली को वनडे की कप्तानी से भी हटाने का फैसला किया गया। रोहित शर्मा को टी20 और वनडे टीम की कप्तानी देने का फैसला लिया गया। वनडे में कोहली कप्तान बने रहना चाहते थे इसी वजह से रोहित को कमान दिए जाने के बाद विवाद हुआ।