Latest News मनोरंजन

फिटनेस प्रॉब्लम देखते हुए CT Scan कराने पहुंचे मिलिंद सोमन,


Milind Soman Fitness: बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिलिंद सोमन हाल ही में सिटी स्कैन करवाने बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल पहुंचे. उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को इस बारे में जानकारी दी.

बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) 55 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं. हाल ही में जब वह हॉस्पिटल में सिटी स्कैन करवाने पहुंचे तो उनके फैंस काफी परेशान देखे. मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह हॉस्पिटल में सिटी स्कैन कराने गए थे.

मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में मिलिंद सिटी स्कैन मशीन के पास बैठे नजर आ रहे हैं. मिलिंद ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “बंगलुरु में रेगुलर चेकअप कराने गया था. सब नार्मल है. रेगुलर स्क्रीन‍िंग्स क्वालिफाइड डॉक्टर्स द्वारा निर्देशित किया गया था.

उन्होंने आगे लिखा, “स्क्रीन‍िंग से पहले आप क्या करते हैं ये भी बहुत जरूरी है. हर दिन के आपके खाने की आदत, एक्सरसाइज, नींद और स्ट्रेस मैनेजमेंट से आपकी हर स्क्रीनिंग नॉर्मल बॉडी फंक्शन दिखाएगी, भले आप किसी भी उम्र के हों.” मिलिंद की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है.