Latest News मनोरंजन

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर से लेकर सिंगर विशाल हुए कोविड पॉजिटिव,


नई दिल्ली, । फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी हुए कोविड पॉजिटिव, फैंस को बोला फॉलों करें प्रोटोकॉल बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्रटीज के कोरोना संक्रमण की लिस्ट में एक और नया नाम शामिल हो गया हैं और वो है फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर का। शनिवार को फिल्म निर्माता ने खुद इस खबर को साझा किया हैं। उन्होनें अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दिया। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से परीक्षण करने का भी आग्रह किया।

अपने ट्विटर पोस्ट में मधुर भंडारकर ने लिखा, “मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। पूरी तरह से वैकसीनेशन किया है लेकिन हल्के लक्षणों का अनुभव कर रहा हूँ। खुद को अलग कर लिया है। जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना परीक्षण करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और कोविड -19

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ”हे ब्यूटीफुल पीपल, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण मास्कअप। मेरी रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आई है। अगर आप पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं तो कृप्या होम टेस्ट करें। शांत रहें और अधिक मात्रा में लिक्विड चीजों का सेवन करें। टीवी और फोन देखें। इस तरह से 5 से 7 दिनो में ओमिक्रॉन को बॉय कह सकते हैं”।

विशाल और कुब्रा के अलावा यूट्यूबर आशीष चंचलानी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। यूट्यूबर ने लिखा है, “सबको नमस्कार, मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। मेरे में हल्के लक्ष्ण है लेकिन शरीर में बहुत ज्यादा दर्द है और मैं पूरा आराम कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटीन में हूं। आपका प्यार मेरे लिए काफी है। अपना और अपने परिवार का खयाल रखें। सुरक्षित रहें”।