Latest News बिहार मनोरंजन महाराष्ट्र

फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला हुआ अरेस्ट,


नई दिल्ली। फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शनिवार को बिहार से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने जुलाई में निर्माता को एक मैसेज भेजा था, जिसमें उन्हें धमकी दी गई थी कि जैसे पॉपुलर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी, वैसे ही उन्हें भी जान से मार दिया जाएगा।

संदीप सिंह को धमकी देने वाला हुआ अरेस्ट

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार अंबोली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंडोपंत बंसोडे ने इस केस में कहा कि शिकायत मिलने पर उन्होंने फेसबुक से संपर्क किया और मोबाइल नंबर को सेंडर के फेसबुक प्रोफाइल से लिंक किया। इससे उन्होंने बिहार में सिवान के सिग्नल का पता लगाया। यह नंबर लगातार जैसे ही बंद आ रहा था। इसके बाद पीआई योगेश पवार के नेतृत्व में अंबोली पुलिस की एक टीम बिहार के लिए रवाना हो गई। सिवान में जीरादेई पुलिस की मदद से आरोपियों को ट्रेस कर लिया।

बिहार के सिवान से हुई गिरफ्तारी

आरोपी की पहचान कृष्णमुरारी सिंह (21) के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और उसके घर के पीछे खेतों में इंतजार करने लगी। बनसोडे ने कहा, ‘जैसे ही कृष्णमुरारी अपने घर से निकला, अधिकारियों की टीम ने उसे रोका और इस तरह शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।’ पुलिस ने उस फोन को बरामद कर लिया जिससे वह मैसेज भेजता था।

बंडोपंत बंसोडे ने कहा, ‘हम आरोपी से उसके मकसद का पता लगाने के लिए पूछताछ कर रहे हैं और उसे फिल्म निर्माता की फेसबुक आईडी कैसे मिली इसकी भी जांच चल रही है।’ बता दें कि संदीप सिंह ने 2015 में फिल्म निर्माण कंपनी लीजेंड स्टूडियो की स्थापना की। उन्हें मैरी कॉम, अलीगढ़, सरबजीत, भूमि, पीएम नरेंद्र मोदी और झुंड जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है।

पुलिस कर रही है पूछताछ

पुलिस सूत्रों ने बताया कि संदिग्ध – आरोपी ने फेसबुक मैसेंजर पर सिंह को धमकी भरा संदेश भेजा, जिसमें कहा गया था: चिंता मत करना, जिस तरह मूसावाला को गोली मारी गया है, उस तरह तुझे भी मारा जाएगा, इंतजार कर और याद रखना।