Latest News मनोरंजन

बचपन से ही शानदार एक्टर बनना चाहते थे केजीएफ 2 के ‘रॉकी भाई’,


नई दिल्ली, । साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता यश इन दिनों अपनी बहुचर्चित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी यह फिल्म साल 2018 में आई केजीएफ का दूसरा भाग है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर यश के फैंस और दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच अभिनेता यश ने खुद के एक कलाकार बनने के सफर पर खास खुलासा किया है।

यश इन दिनों फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बातचीत की। इस दौरान यश ने अपने फिल्मी करियर के साथ संघर्ष के दिनों को याद किया और खास खुलासे भी किए हैं। यश ने बताया है कि उन्हें बचपन से लोगों का ध्यान अपनी खींचने की आदत है। ऐसे में स्कूल में टीचर से लेकर सभी दोस्त उन्हें हीरो बुलाते थे।

 

अपने बचपन और संघर्ष के दिनों को याद करते हुए यश ने कहा, ‘मेरे पास एक्टिंग के अलावा कोई दूसरा करियर प्लान नहीं था। मैं हमेशा से एक शानदार एक्टर बनना चाहता था। यह एक्टिंग के बारे में भी नहीं है। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि यह कितना मुश्किल है। बहुत कम उम्र में मेरे टीचर मुझे क्या हीरो कहकर बुलाने लगे थे। जब बात करते थे तब भी हीरो-हीरो बुलाते थे।’