Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

बरेली की घटना पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा,


  • लखनऊ, : सरेशाम राह चलती बीए की छात्रा को घर में खींचकर रेप करने के मामले में कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरने की कोशिश की है। इतना ही नहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार से सवाल भी पूछा है कि ये है आपकी सुरक्षा व्यवस्था? इससे पहले यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) के आंकड़ों की एक रिपोर्ट भी ट्वीट कर सवाल उठाए थे।

ये है आपकी सुरक्षा व्यवस्था?

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने मंगलवार 28 सितंबर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बरेली की एक खबर पोस्ट की है। साथ ही खबर को पोस्ट करते हुए प्रियंका गांधी ने लिखा, ‘और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं कि सड़कों पर लड़कियां सुरक्षित हैं। ये है आपकी सुरक्षा व्यवस्था?’

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला बरेली जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र का है। बीए की छात्र शनिवार 25 सितंबर की शाम 7 बजे अपने मोहल्ले में ही अपने मामा के घर जाने को निकली थी। तभी करन अपने भांजे राज गिल और दो दोस्तों की मदद से उसका मुंह दबाकर एक घर में खींच ले गया। जहां छात्रा के साथ रेप किया। इसके बाद चारों आरोप छात्रा को छोड़कर भाग निकले। रोती-सिसकती हुई पीड़िता छात्रा अपने मामा के घर पहुंची जहां पूरा घटनाक्रम बताया।