Latest News उत्तर प्रदेश बरेली राष्ट्रीय लखनऊ

बरेली में तीन तलाक पीड़िता रुबीना ने दिया जवाब, हिंदू बन रचाई शादी, लिए सात फेरे


बरेली, :  बरेली की रुबीना को पति ने तीन तलाक दिया तो मुस्लिम धर्म त्याग दिया। उसने हिंदू धर्म अपनाया। जिसके बाद वह रुबीना से पुष्पा बन गई। उसने नवाबगंज में रहने वाले युवक के साथ सात फेरे लिए और अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर दी हैं।

 

रामपुर की रहने वाली रुबीना का हल्द्वानी के रहने वाले शोएब से प्रेम प्रसंग था। दोनों ने करीब नौ साल पहले निकाह किया।उसके तीन बेटे हैं। जिसमें सबसे बड़ा बेटा आठ साल, दूसरा छह साल और तीसरा चार साल का है। शादी के कुछ समय बाद ही पति पत्नी के बीच झगड़े होने लगे। बात-बात पर शोएब रुबीना के साथ मारपीट करता था। उसे प्रताडित करता।

jagran

रुबीना के मुताबिक उसका पति उन पर शक करता था। इसी बीच करीब पांच साल पहले उनकी की मुलाकात नवाबगंज के रहने वाले प्रेमपाल से हुई। दोनों में दोस्ती थी, पुष्प ने बताया, करीब एक सप्ताह पहले शोएब और उनके बीच फिर झगड़ा हुआ। मारपीट हुई इसके बाद शोएब ने उसे तीन तलाक दे दिया।

जिसके बाद रुबीना ने प्रेमपाल से शादी करने की इच्छा जताई। जिसके लिए रुबीना ने हिंदू धर्म अपनाया और पुष्पा देवी बन गई। रुबीना ने प्रेमपाल से शादी रचाई उसके सात सात फेरे लिए। इस शादी के साक्षी बने बरेली के केके शंखधार। जिन्होंने दोनों की शादी कराई। पुष्पा ने अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर दी है।