Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

बहुत खूबसूरत हैं Rakul Preet और जैकी भगनानी की शादी की नई तस्वीरें, रोमांटिक पोज से जीता फैंस का दिल


नई दिल्ली। : साउथ से बॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली रकुल प्रीत सिंह अपने लविंग ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। रकुल और जैकी की शादी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो आपका दिल प्यार से भर देंगी।

 

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद गोवा में शादी रचाई। दिन में कपल आनंद-कारज रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधा और शाम को सनसेट वेडिंग की। दोनों की ड्रीमी वेडिंग पिक्चर्स इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अब लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई हैं।

जैकी और रकुल की नई वेडिंग पिक्चर्स

शनिवार को जैकी भगनानी ने रकुल के साथ शादी की नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में जैकी को अपनी लेडी लव के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में दोनों ने मंडप पर पोज दिया और दूसरे में हाथ पकड़कर रोमांटिक पोज दिया। आखिरी तस्वीर में दूल्हा-दुल्हन के साथ सिंह और भगनानी फैमिली नजर आया।

फैशन डिजाइन को कहा शुक्रिया

इस पोस्ट को शेयर कर जैकी ने फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी को धन्यवाद किया है। जैकी ने लिखा, “गहरी कृतज्ञता के साथ हम हमारे खास दिन पर हमारे सपनों को वास्तविकता में बदलने के लिए तरुण तहिलियानी और उनकी पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। तरुण ने आगे आकर न केवल मेरा आउटफिट बनाया, बल्कि मेरे परिवार के लिए शानदार आउटफिट्स भी तैयार किए, जिसकी वजह से हमने असाधारण महसूस किया।”

जैकी ने आगे कहा, “उनके समर्पण और बारीकियों पर ध्यान ने हमारी शादी के दिन को वास्तव में जादुई बना दिया, क्योंकि हर सिलाई में बिल्कुल वही था जो हमने सोचा था। मेरे सपनों की शादी को साकार करने में तरुण का योगदान अहम था और इसके लिए हम तहे दिल से आभारी हैं।”

रकुल-जैकी का वेडिंग लुक

रकुल प्रीत ने सनसेट वेडिंग के लिए साल्मन कलर का सिग्नेचर ट्यूल ड्रेप लहंगा पहना था, जिस पर मोटिफ का वर्क था। एक्ट्रेस ने कुंदन की ज्वेलरी से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, जैकी ने ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी कैरी की थी।