News मनोरंजन

‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट सारा गुरपाल हुई कोरोना पॉजिटिव,


नई दिल्ली: इस समय कोरोना वायरस की जद में पूरा देश आ चुका है हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। पिछले कई दिनों में तमाम सेलिब्रिटीज भी कोविड 19 की चपेट में आ चुके हैं और अब इस लिस्ट में ‘बिग बॉस 14’ फेम और पंजाबी एक्टर सारा गुरपाल का नाम भी जुड़ गया है।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। जिसमें उन्होने बताया की वो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने सभी फैंस से अपना ख्याल रखने की गुजारिश की है।

सारा ने लिखा पोस्ट में लिखा- ‘बस अभी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अपना ख्याल रख रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप सबसे रिक्वेस्ट है कि अपना ख्याल रखिए और अगर आप में से कोई भी हाल फिलहाल में मेरे संपर्क में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें’ सारा गुरपाल ने ‘बिग बॉस 14’ से काफी लोकप्रियता हालिस की थी। हालांकि, शो में वो ज़्यादा दिन टिक नहीं पाई थी। लेकिन कॉन्ट्रोवर्सी खूब हासिल की थी। दरअसल, सारा ने शो में कहा था कि वो सिंगल है लेकिन उसी दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे एक शख्स तुषार कुमार ने खुद को उनक पति बताया था और साथ में कुछ तस्वीरें भी दिखाई थी और कहा था कि दोनों ने शादी की है लेकिन अब वो साथ नहीं हैं। जिसके बाद सारा ने बाहर आकर उसपर सफाई देते हुए कहा था उनका उस आदमी से कोई लेना देना नहीं है। कुछ समय पहले ‘बिग बॉस’ के ही एक और कंटेस्टेंट निशांत सिंह मलकानी को भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।