Latest News मनोरंजन राष्ट्रीय

बिग बॉस 16 की लिस्ट में शामिल हैं ये कॉन्ट्रोवर्शियल नाम ? कांड ऐसे की कुछ का बर्बाद हो गया था करियर


नई दिल्ली, । बिग बॉस सीजन 16 को लेकर इन दिनों कई तरह की अपडेट्स सामने आ रही हैं। शो की डेट्स, होस्ट और कंटेस्टेंट्स को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर अब तक नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस का सीजन 15 टीआरपी के मामले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था इसलिए शो के मकर्स इस बार शो को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। अब देखना होगी कि वे क्या नया कमाल करते हैं। बिग बॉस 16 को लेकर कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए है, जिनकी जिंदगी में काफी कॉन्ट्रोवर्सी रही है। अगर ये शो का हिस्सा बनते हैं तो दर्शकों के लिए कुछ नया होगा।

शो को लेकर हाल ही में यह भी खबर आई थी कि सलमान खान ने इस सीजन को होस्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है और वे शो को हां तभी करेंगे जब उन्हें मुंह मांगी फीस दी जाएगी। हालांकि, अब खबरे आईं थी कि बिग बॉस 16 का प्रोमो शूट होने जा रहा है, जो इशारा करता है कि सलमान शो के लिए मान गए हैं क्योंकि सलमान अगले हफ्ते से प्रोमो शूट करने जा रहे हैं। कंटेस्टेंट्स की बात करें तो कई नामों की चर्चा चल रही हैं।

कुछ दिनों पहले कंटेस्टेंट्स की एक लिस्ट सामने आई थी, जिनमें पूनम पांडे, आजमा फल्लाह, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारूकी, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ता, टीना दत्ता, जैद दरबार, बसीर अली, आरूषी दत्ता, केविन अल्मासिफर, कैट क्रिस्टियन और जय दुधाने का नाम शामिल था। अब शो के फैनपेज ने भी कुछ नामों का खुलासा किया है, जिनमें शाइनी आहूजा, सनाया ईरानी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख, सृति झा,दिव्यांका त्रिपाठी, बसीर अली (Baseer Ali), क्रिस्टियन, आकांक्षा जुनेजा, शिवांगी जोशी, केविन अल्मासिफर, करण पटेल को अभी अप्रोच किया गया है। हालांकि सच्चाई क्या है कुछ क्लियर न हीं है। अब सच्चाई क्या है इस बात का पता तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।