पटना

बिहारशरीफ: अश्वनी कॉस्मेटिक हॉस्पीटल का शुभारंभ 24 को


कॉस्मेटिक सर्जरी में भी नादंला का नाम अंतराष्ट्रीय फलक पर पहुंचाया जायेगाः डॉ॰ अचला

बिहारशरीफ (आससे)। कॉस्मेटिक सर्जरी में भी नालंदा का नाम अंतरराष्ट्रीय फलक पर पहुंचाने के उद्देश्य से अश्विनी कॉस्मेटिक हॉस्पीटल का उद्घाटन आगामी 24 जुलाई को बिहारशरीफ मे किया जायेगा। उक्त जानकारी अश्विनी कॉस्मेटिक हॉस्पीटल के कंसल्टेट डॉ॰ अचला वर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पहले तक ब्यूटी इंडस्ट्रीज, ब्यूटी सैलून या इससे जुड़ी एक्टिविटी तक ही सीमित थी। लेकिन प्रायः हर आदमी में सुंदर दिखने की चाहत ने इस इंडस्ट्रीज को बुलंदियों तक पहुंचा दिया है।

महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों में भी सुंदर दिखने की चाहत मेट्रो शहर के अलावा छोटे-छोटे शहरों में दिखने लगी है। इसी को देखते हुए नालंदा में भी कॉस्मेटिक सर्जरी की नींव रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि जब मैं अपोलो में ईएनटी में रेसीडेंसी करने के दौरान ही कॉस्मेटिक हॉस्पीटल को बिहारशरीफ में लाने की सोची। इसके लिए विश्वस्तरीय मशीन को मंगाया गया है ताकि अच्छी ट्रीटमेंट जिले वासियों को मिले। हमारा उद्देश्य है कि कम बजट में बेहतर सेवा देना।

डॉ॰ अरविंद कुमार सिन्हा ने कहा कि नई पीढ़ी के सोच को देखकर अच्छा लगा। अब महानगरों के तर्ज पर बिहारशरीफ के लोगों को भी कॉस्मेटिक सर्जरी की सुविधा मिलेगी। डॉ॰ अश्वनी कुमार ने बताया कि डॉ॰ अचला का यह प्रयास सराहनीय है। डॉ॰ सुनीति सिन्हा ने कहा कि बिहारशरीफ में इस तरह की सुविधा उपलब्ध नहीं थी। प्रेगनेंसी के बाद लोगों को स्ट्रेच मार्क हो जाता था। अब इससे निजात पाने के लिए अश्विनी कॉस्मेटिक हॉस्पीटल में इसका इलाज संभव है। इस अवसर पर डॉ॰ अभिनंव सिन्हा, इंदू वर्मा, उपस्थित थी।