पटना

बिहारशरीफ: ग्रामीण सड़क बना रहे संवेदक से मांगा रंगदारी, नहीं देने पर मारपीट कर किया जख्मी और छीन लिया रुपया


मामला रहुई थाना के जगनंदनपुर गांव का

बिहारशरीफ (आससे)। रहुई थाना क्षेत्र में आज शाम सड़क निर्माण में लगे एक संवेदक से अपराधियों ने रंगदारी मांगी। नहीं देने पर संवेदक की पिटाई की और रुपया भी छीन लिया। जानलेवा हमले में संवेदक के सर में गंभीर चोटें आयी जबकि हाथ भी फ्रैक्चर हुआ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेमदीप उर्फ धनराज जो मानपुर थाना क्षेत्र के परोहा गांव के रहने वाले है ने रहुई प्रखंड अंतर्गत रहुई-पुनहा पथ से बरांदी रविदास टोला से जगनंदनपुर गांव तक का काम लिये थे। राणा कंस्ट्रक्शन के नाम से चल रहे इस कार्य में 11 जुलाई को शाम सवा पांच बजे बरांदी गांव से उत्तर एवं जगनंदनपुर गांव के पुलिया पर मजदूरों से बातचीत कर रहे संवेदक धनराज के पास जगनंदनपुर गांव के श्लोक यादव का पुत्र राजीव यादव तथा जयपाल यादव का पुत्र विकास यादव मोटरसाइकिल संख्या बीआर21क्यू-8921 पर सवार होकर पहुंचा और संवेदक को गाली-गलौज करते हुए रंगदारी मांगा।

नहीं देने पर संवेदक पर लाठी और पिस्तौल से हमला कर दिया, जिसमें संवेदक के सर में गंभीर चोटें आयी और हाथ भी फ्रैक्चर हुआ। इस दौरान अपराधियों ने 20 हजार रुपया भी छीन लिया। संवेदक ने इस संबंध में रहुई थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसमें कहा है कि पैसा मांगने पर जब नहीं दे रहा था तो पिस्तौल के बट से मारकर सर और हाथ में गंभीर चोट पहुंचाई और पैसा छीन लिया। घायल को इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। समाचार प्रेषण तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।