पटना

बिहारशरीफ: देश में बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी के विरोध में युवा राजद ने दिया धरना


बिहारशरीफ (आससे)। देश में बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी के विरोध में युवा राजद ने स्थानीय अस्पताल चौक पर धरना दिया। धरना को संबोधित करते हुए राजद के प्रदेश महासचिव हुमायूं अख्तर तारिक ने कहा कि हर जगह बेरोजगारी बढ़ती जा रही है और अपराध चरम पर है। कोरोना के नाम पर हर जगह लूट मची हुई है। अस्पतालों में रुई और सूई के अलावा कुछ नहीं है। फिर भी डबल इंजन की सरकार अपनी पीठ खुद थपथपाने में लगी है। इन मुद्दों के लेकर आगामी 23 मार्च को पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता विधानसभा का घेराव करेंगे।

राजद के जिलाध्यक्ष अशोक कुमार हिमांशु ने कहा कि चुनाव के दौरान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि संविदा पर बहाल कर्मियों की नौकरी मेरी सरकार बनने के बाद पक्की कर दी जाएगी। लेकिन, जब मेरी सरकार नहीं बनी और फिर से उनकी सरकार बनी तो वे लोग पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर उनपर जुल्म ढा रहे हैं।

युवा राजद के जिलाध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि जिले में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। बेरोजगारी से त्रहिमाम मचा हुआ है। आम लोगों के घरों में दो जून की रोटी पर भी आफत आयी हुई है। अफसरशाही चरम पर है। गरीब-गुरबो का कोई सुनने वाला नहीं है। लेकिन, सरकार बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर खामोश है। धरना में अरुण कुमार, कल्लू मुखिया, पप्पू यादव, उपेन्द्र कुमार, आमोद मुखिया के सभी प्रखंडों के अध्यक्ष शामिल हुए।