पटना

बिहारशरीफ: पुलिस ने छोटी पहाड़ी में ड्रोन के माध्यम से की शराब की तलाश


बिहारशरीफ। पिछले महीने सोहसराय थाना इलाके के छोटी पहाड़ी मोहल्ला में जहरीली शराब से हुए 12 लोगों की मौत के बाद नालंदा पुलिस सजग दिख रही है। मंगलवार को डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी के नेतृव में छोटी पहाड़ी और पहड़तल्ली मोहल्ला में ड्रोन चलवा कर शराब की तलाश की गयी। हालांकि शराब की बरामदगी तो नहीं हुई मगर कारोबारियों में भय का माहौल कायम जरूर हो गया।

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर इस तरह के अभियान चलाया जा रहा है। इस इलाके में पिछले महीना शराब पीने से 12 लोगों की मौत हो गयी थी। इलाके में लगातार छापेमारी कर शराब की तलाश की जा रही है। शराब की बरामदगी भी इलाके से हुई है। इस इलाके में इतनी संकीर्ण गली है जहां जाना संभव नहीं है ऐसे जगहों पर कारोबारी छोटे छोटे बच्चों को प्रलोभन देकर शराब छिपाकर रख देता है। ऐसे जगहों पर ड्रोन के कैमरे की मदद से शराब की तलाश की जा रही है। जिससे कारोबारियों में भय का माहौल कायम हो सके।

साथ ही लोगों से अपील की जा रही है कि शराब समेत अन्य तरह के नशे का सेवन न करें। मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर मो गुलाम सरवर, नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार, सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार के अलावे पुलिस के जवान मौजूद थे।