पटना

बिहारशरीफ: मोदी सरकार के सात साल पूरा होने पर भाजपा विधायक ने बांटा मास्क और साबुन


सेवा ही संकल्प कार्यक्रम के तहत विधायक डॉ॰ सुनील कुमार ने लोगों से कोविड गाइडलाइन के पालन करने की अपील की

बिहारशरीफ (आससे)। नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरा होने पर भाजपा द्वारा सेवा ही संकल्प के माध्यम से बिहार विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत शहरी इलाके के कई वार्डों में कोविड को देखते हुए मास्क एवं साबुन का वितरण किया गया।

भाजपा के बिहारशरीफ विधायक डॉ॰ सुनील कुमार ने आशानगर, सोहसराय इलाके में लोगों के बीच मास्क एवं साबुन का वितरण किया और लोगों से कोरोना गाइडलाइन पालन करने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी जैसे नियमों का पालन करें। नियमित रूप से हाथ धोये और लक्षण दिखने पर जांच करवाये।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना का मुकाबला देशवासियों के साथ मिलकर दृढ़ता से कर रहे है और इस मुकाबले में आगे भी मजबूती से काम होगा। उन्होंने कहा कि आज सेवा ही संकल्प के तहत इस तरह का आयोजन किया गया है और लोगों के बीच  मास्क और साबुन जैसे वितरण कार्य जारी रहेगा।

भाजपा के जिला कार्यसमिति सदस्य धीरेंद्र रंजन ने रांची रोड में लोगों के बीच मास्क एवं साबुन का वितरण किया और लोगों से गाइडलाइन पालन करने की अपील की। इस कार्यक्रम में नीरज कुमार डब्लू, विपिन कुमार, गौतम कुमार, मुन्ना कुमार, रवि यादव, छोटे सिंह के अलावे अन्य लोगों ने भी हिस्सा लिया।