पटना

बिहारशरीफ: स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत टाउन हॉल का जीर्णोद्धार कार्य अंतिम चरण में


नगर आयुक्त ने कहा शहरवासियों को जल्द हीं मिलेगा मॉडर्न टाउन हॉल की सौगात

बिहारशरीफ (नालंदा)। स्मार्ट सिटी परियोजना अंतर्गत बिहारशरीफ टाउन हॉल का जीर्णोद्धार कार्य चल रहा है। बुधवार को बिहारशरीफ नगर निगम के नगर आयुक्त सह प्रबंध निदेशक बिहार स्मार्ट सिटी लिमिटेड अंशुल अग्रवाल ने टाउन हॉल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें बताया गया कि कार्य की स्थिति क्या है। उनके साथ स्मार्ट सिटी लिमिटेड एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। टाउन हॉल के निरीक्षण में बताया गया कि सभी कार्य पूर्ण हो चुका है और जल्द ही शहरवासियों को भव्य टाउनहॉल सौगात के रूप में दिया जायेगा।

नगर आयुक्त श्री अग्रवाल ने बताया कि टाउन हॉल के लिए कुर्सियां कार्यस्थल पर आ चुकी है, जिसका अधिष्ठापन दो दिन में पूरा कर लिया जायेगा। इसके साथ ही टाउन हॉल में अलग-अलग रंगों के अत्याधुनिक लाइट भी लगायी जा रही है, जिसका कार्य लगभग 20 दिनों में पूरा कर लिया जायेगा। नगर आयुक्त ने बताया कि टाउन हॉल का निर्माण पूरा कर इस हॉल को जिला योजना कार्यालय को सुपुर्द किया जायेगा।

टाउन हॉल में शौचालय, दिव्यांग जनों के सुगम आगमन हेतु सुविधाएं, फाल सीलिंग, लाइटिंग के साथ ही माइक, स्पीकर सिस्टम, ग्रीन रूम, जेनरेटर, पार्किंग की सुविधा, कैंटीन तथा परिसर में लाइट एवं फेवर ब्लॉक के अधिष्ठापन कार्य बिहार राज्य भवन निर्माण निगम लिमिटेड की कार्यकारी एजेंसी द्वारा किया जा रहा है।