News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

बिहार : पटना हाईकोर्ट के सामने से बंदूक की नोक पर अधिवक्ता का किया अपहरण


पटना, । बिहार में अपराधियों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं। पुलिस-प्रशासन से बदमाशों का खौफ इस कदर खत्म हो गया है कि अब तो न्याय प्रणाली से जुड़े लोग भी इनका शिकार हो रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है। यहां बेखौफ अपराधियों ने पटना हाईकोर्ट के गेट से बंदूक की नोक पर अधिवक्‍ता का अपहरण कर लिया। अबतक मिली जानकारी के अमुसार, अधिवक्‍ता अपनी गाड़ी से उतरे ही थे कि पहले से घात लगाए अपहर्ताओं ने उन्‍हें पास लगी दूसरी गाड़ी में बिठा लिया। यह पूरी घटना पटना हाईकोर्ट के गेट नंबर चार के सामने हुई है। यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है…

बेउर जेल में कैदियों के बीच खूब चले बैट-विकेट, चार बंदी गंभीर

बेउर जेल में बुधवार की दोपहर कैदियों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें चार बंदी गंभीर रूप से घायल हो गए। क्रिकेट खेलने के दौरान एक-दूसरे पर गाली-गलौज करने को लेकर हिंसक झड़प हो गई। इसके बाद दोनों गुटों ने जमकर बैट-विकेट चलाए। वारदात में घायल बंदियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत चिंताजनक बनी है। इधर, घटना के बाद जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने चुप्पी साध ली। उन्होंने फोन और मैसेज का जवाब नहीं दिया। वहीं, जेलर रामानुज राम ने मारपीट होने की पुष्टि की है। कहा कि कुछ लोगों को चोटें आई हैं। उनका इलाज चल रहा है।

सुबोध ने अंपायर को दी थी गाली

सूत्र बताते हैं कि बेउर जेल के सेक्टर चार में बंद बाइकर्स गैंग के शिवम सिंह का साथी बिट्टू सिंह मैच में अंपायरिंग कर रहा था। वहीं, तीन सेक्टर में बंद व सोना लूट गिरोह का सरगना सुबोध सिंह मैच देखने पहुंचा। उसने बिट्टू को कई बार गाली दी, जिससे गुस्साए शिवम ने सुबोध को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसके बाद दोनों सेक्टरों में बंद कुख्यातों के गुर्गे आपस में भिड़ गए। बिट्टू भी विकेट उखाड़ कर पीटने लगा। सूचना मिलते ही भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी पहुंचे और दोनों पक्षों को अलग किया। सूत्र बताते हैं कि बंदियों के सिर फट गए।